1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. badaun bjp mp sanghamitra maurya wrote a painful post on facebook told father proud and hero acy

बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने फेसबुक पर लिखी दर्द भरी पोस्ट, पिता को बताया अभिमान और हीरो

बदायूं की भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया अपना अभिमान और हीरो, सपा में पिता के शामिल होने के बाद फेसबुक पर शायराना अंदाज में लिखी दर्द भरी पोस्ट

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य
बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. सपा में शामिल होने के बाद उनकी पुत्री और बदायूं लोकसभा से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने फेसबुक पर शायराना अंदाज में दर्द भरी पोस्ट लिखी है. फेसबुक पोस्ट में अपने पिता को अभिमान और हीरो बताया है. हालांकि, बदायूं सांसद पहले ही बीजेपी न छोड़ने की बात कह चुकी हैं. मगर, इसके बाद भी उनकी तरफ हर किसी की निगाह लगी है.

बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य
बदायूं की बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य
सोशल मीडिया

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने शायराना अंदाजा में लिखा, 'मैं कुछ मांगू और पूरा ना हो, ऐसे तो हालात नहीं, मैं पुकारूं और पापा ना सुनें, इतने भी हम दूर नहीं.' इसके बाद उन्होंने लिखा है, पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता है. मैं देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के मुझे बेटी के रूम में मेरे पिता से मांगे हुए वचन से बंधी हुई हूं.

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का पोस्ट
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का पोस्ट
फेसबुक

संघमित्रा मौर्य ने आगे लिखा, सोशल मीडिया पर जब अशोभनीय शब्द पढ़ती हूं, तब ऐसा नहीं कि जवाब नहीं दे सकती. ऐसा भी नहीं है फैसला नहीं ले सकती, लेकिन तभी प्रधानमंत्री जी के बोले गए शब्द कि मौर्या जी 'ये बेटी अब हमारी बेटी है. ये बेटी हमने ले ली' गूंज जाते हैं.

संघमित्रा मौर्य ने आगे लिखा, सांसद बनने से पहले भी सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहती थी. सांसद बनने के बाद भी अपनी जिम्मेदारियों का संसद में निर्वहन कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी. आपके हक के लिए लड़ने में कभी पीछे नहीं रहूंगी.

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का पोस्ट
बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य का पोस्ट
फेसबुक

बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने इसके बाद लिखा है, मेरे पिता मेरे अभिमान हैं, मेरे हीरो हैं. पार्टी अलग हो सकती है, लेकिन पिता पुत्री नहीं. आज उत्तर प्रदेश में जो स्थिति है. बड़बोलापन ही है. जहां एक तरफ आदरणीय मोदी जी भाजपा का बड़ा परिवार करने की बात करते हैं और काम करते हैं. वहीं निचले स्तर के लोग छोटी सोच का परिचय देकर किसी को हजम नहीं करना चाहते.

संघमित्रा मौर्य ने 'जय भाजपा तय भाजपा' लिखकर अपने पिता के साथ फोटो शेयर की है. सांसद की पोस्ट के बाद नीचे कमेंट होने लगे हैं. इस पर कुछ लोग सांसद संघमित्रा मौर्य का समर्थन भी कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने विरोध भी किया है. इस मामले में सांसद से संपर्क करने की कोशिश की गई. मगर उनसे संपर्क नहीं हो सका.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें