1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. aligarh aimim district president gufran noor controversial statement to make owaisi pm abk

‘ओवैसी साहब को PM बनाने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा करें मुस्लिम’, AIMIM नेता गुफरान नूर का विवादित बयान

इस बार अलीगढ़ में ओवैसी की पार्टी के एक जिलाध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया. इसके बाद सियासी पारा चढ़ गया है. इसका वीडियो भी वायरल है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम चीफ
असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम चीफ
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. असदुद्दीन ओवैसी अपने भाषणों के लिए प्रसिद्ध हैं. इस बार अलीगढ़ में ओवैसी की पार्टी के एक जिलाध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया. इसके बाद सियासी पारा चढ़ गया है. इसका वीडियो भी वायरल है.

एआईएमआईएम अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में गुफरान नूर कह रहे हैं कि अगर असदुद्दीन ओवैसी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है तो मुसलमानों को और ज्यादा बच्चे पैदा करने होंगे. इसी के बाद असदुद्दीन ओवैसी को देश का प्रधानमंत्री बनाया जा सकता है. उनके बयान से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल भी है.

वायरल वीडियो में एआईएमआईएम अलीगढ़ के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर कह रहे हैं कि मुस्लिम अधिक बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो कैसे हमारी कौम भारत पर राज करेगी? ओवैसी साहब कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे? शौकत अली साहब कैसे उत्तर प्रदेश के सीएम बनेंगे? वीडियो में गुफरान नूर यह भी कह रहे हैं कि जब बच्चे ना होंगे तो हम कैसे राज करेंगे? कैसे हमारे असदुद्दीन ओवैसी साहब देश के प्रधानमंत्री बनेंगे?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें