1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh yadav op rajbhar sp sbsp alliance up assembly elections latest update acy

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले साथ आये अखिलेश यादव और ओपी राजभर, मिलकर करेंगे बीजेपी का सामना

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव और ओपी राजभर साथ आ गए हैं. दोनों की पार्टी सपा और सुभासपा मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले साथ आये अखिलेश यादव और ओपी राजभर
UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले साथ आये अखिलेश यादव और ओपी राजभर
प्रभात खबर

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी साथ मिलकर लड़ेंगे. बुधवार को अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर के बीच हुए मुलाकात में इस पर सहमति हो गई. इसी के साथ कई दिन से बीजेपी के साथ राजभर के आने की अटकलों पर भी विराम लग गया.

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर सपा और सुभासपा के बीच गठबंधन की जानकारी दी. सपा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग की लड़ाई समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेंगे. सपा और सुभासपा आए साथ, यूपी में भाजपा साफ!

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री रहे ओपी राजभर ने भी ट्वीट कर सपा के साथ जाने की खबर पर मुहर लगायी. उन्होंने लिखा, अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ. दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार. मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की.

गौरतलब है कि सुभासपा की ओर से उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलदरपुर में 27 अक्टूबर को महापंचायत बुलाई गई है.माना जा रहा है कि इसमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिये गठबंधन संबंधी घोषणा की जाएगी.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें