1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh yadav claim give employment to youth on return to power up chunav 2022 avi

UP News: सत्ता में वापसी पर युवाओं को देंगे रोजगार, अखिलेश यादव का वादा, UPTET को लेकर योगी सरकार पर किया हमला

यूपीटीईटी परीक्षा को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी साथी आपसे मदद मांगने आए हैं. सरकार में आने पर युवाओं को रोजगार देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव का वादा
अखिलेश यादव का वादा
Twitter

बांदा में विजयी रथ यात्रा के पांचवे चरण में बांदा से अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. सपा सुप्रीमो ने कहा कि ये सरकार लोगों को रोजगार नहीं दे रही है और एग्जाम से पहले पेपर लीक करा दे रही है. उन्होंने कहा कि इस बार यूपी की जनता बीजेपी पर वोटों का बुलडोजर चलाएगी.

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी साथी आपसे मदद मांगने आए हैं. आप हमें वोट दें हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि सरकार आने पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. माफिया के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जो मुख्यमंत्री खुद के ऊपर से केस हटाते हैं, उसे माफिया पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

बुंदेलखंड का विकास नहीं रूकेगा- अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इसी उत्साह के साथ आप लोग मतदान करना. मैं वादा करता हूं कि समाजवादियों की सरकार में आपका विकास नहीं रूकेगा. आज बुंदेलखंड में पानी की समस्या है, लेकिन सरकार उसे पूरा करने में विफल रही है. किसानों के मुद्दे पर अखिलेश ने कहा कि सरकार को बताएं आय दोगुनी कब होगी?

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रैली में कहा कि सरकार लोगों को न्याय नहीं दे पा रही है, सिर्फ बुलडोजर चलाने की बात कह रही है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता वोटों का बुलडोजर चलाएगी और बीजेपी को उखाड़ के फेक देगी. बीजेपी पर निशाना साधते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि ये लोग नकली फूल है, जिसमें सुगंध गायब है.

बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव लगातार विजयी रथ यात्रा निकाल रहे हैं. अखिलेश ने इस यात्रा की शुरूआत कानपुर से की थी. 2012 के चुनाव में भी अखिलेश यादव ने विजयी रथ यात्रा निकालकर सपा को सत्ता में पहुंचाने का काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें