1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. akhilesh yadav aide op rajbhar attacks bjp says yogi government can get me killed acy

अखिलेश यादव के सहयोगी ओपी राजभर का बीजेपी पर हमला, कहा- मेरी हत्या करवा सकती है योगी सरकार

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बीजेपी पर संगीन आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे मारने की साजिश रच रही है. इसके अलावा, वह मेरी गाड़ी पर अफीम रखवाकर मुझे गिरफ्तार करवा सकती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर
सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर
सोशल मीडिया

Varanasi News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को वाराणसी के मुनारी का मैदान में आयोजित भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल भागीदारी पार्टी (पी) द्वारा आयोजित वंचित, पिछड़ा, दलित,अल्पसंख्यक महापंचायत को सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला और गंभीर आरोप लगाए.

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी मेरी गाड़ी में अफीम चरस रखवा कर मुझे गिरफ्तार करवा सकती है. यही नहीं, राजभर ने कहा कि बीजेपी मेरी हत्या करवा सकती है. वह मेरी हत्या की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह दूरबीन से अपराधी खोज रहे थे और उनके बगल में 320-बी का अपराधी टेनी बैठा था .

ओम प्रकाश राजभर ने इशारों ही इशारों में पुलवामा हमले पर भी सवाल उठाया. उन्होंनेक हा कि 300 किलो आरडीएक्स कहा से आया. देश के 44 जवान शहीद हो गए.

वाराणसी जिले के अजगरा विधान सभा क्षेत्र में सपा के नेताओ के साथ ओपी राजभर की यह भागीदारी रैली की. रैली में जिले के सपा नेता भी पहुंचे थे.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें