28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर कार पलटी, एक ही परिवार के आठ जख्मी

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ में गिरियक थाने के कोयरी बिगहा गांव के समीप एक ऑटो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया. इससे एक ही परिवार के आठ लोग जख्मी हो गये. यह घटना शनिवार की दोपहर घटी. जख्मी के परिजनों ने बताया कि सभी लोग कतरीसराय थाने के लाल बिगहा गांव स्थित अर्जुन पासवान (चौकीदार) […]

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ में गिरियक थाने के कोयरी बिगहा गांव के समीप एक ऑटो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया. इससे एक ही परिवार के आठ लोग जख्मी हो गये. यह घटना शनिवार की दोपहर घटी. जख्मी के परिजनों ने बताया कि सभी लोग कतरीसराय थाने के लाल बिगहा गांव स्थित अर्जुन पासवान (चौकीदार) के यहां शादी समारोह में दो दिन पहले गये थे.

शनिवार को सभी ऑटो पर सवार होकर अपने घर परबलपुर थाने के मई गांव लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में गिरियक के कोयरी बिगहा के समीप चालक ने ऑटो पर से अपना नियंत्रण खो दिया. तत्पश्चात, ऑटो बीच सड़क पर पलट गया. आसपास के लोगों की सहायता से सभी जख्मी को इलाज के लिए गिरियक पीएचसी लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

ये हुए जख्मी
हादसे में मुन्नी देवी (37 वर्ष), प्रिंस कुमार (10 वर्ष), करिश्मा कुमारी (19 वर्ष), मनोज पासवान (40 वर्ष), सुनीता देवी (42 वर्ष), यशराज कुमार (चार वर्ष), स्वाति कुमारी (पांच वर्ष), शोभा देवी (35 वर्ष) जख्मी हो गये. सभी परबलपुर थाने के मई गांव के रहनेवाले हैं तथा एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें