27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी समारोह में डांस के दौरान गिरा कलाकार, हो गयी मौत

जमुई : जिले के बरहट प्रखंड क्षेत्र के देवाचक निवासी 45 वर्षीय भोला कुमार नामक कलाकार की मौत डांस करने के दौरान हो गयी. जानकारी देते हुए भोला कुमार के पिता परमेश्वर दास ने बताया कि रविवार की शाम मेरा पुत्र गिद्धौर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. नृत्य करने […]

जमुई : जिले के बरहट प्रखंड क्षेत्र के देवाचक निवासी 45 वर्षीय भोला कुमार नामक कलाकार की मौत डांस करने के दौरान हो गयी. जानकारी देते हुए भोला कुमार के पिता परमेश्वर दास ने बताया कि रविवार की शाम मेरा पुत्र गिद्धौर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था.

नृत्य करने के दौरान ही वह गिर गया. आनन फानन में उसे स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां आवश्यक जांचोपरांत चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में चिकित्सक डाॅ अरविंद कुमार ने प्राथमिक जांच के बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया. परमेश्वर दास ने बताया कि घर में कमाने वाला यही एकमात्र बेटा था.
इसकी कलाकारी से हुई कमाई से हम लोगों का भरण पोषण हो रहा था. अब परिवार का भरण पोषण कैसे होगा. यह हमारे सामने सबसे बड़ी समस्या है. साथ ही घर में कई छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. उनकी पढ़ाई लिखाई, भरण पोषण की समस्या उत्पन्न हो गयी है. अस्पताल परिसर में परिजनों के क्रंदन से वातावरण गमगीन हो गया. लोग ढांढ़स बंधाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन कलाकार के अाकस्मिक मौत से सभी की आंखें नम थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें