33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लगातार छठी हार के बाद KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कही ये बात

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि आईपीएल में टीम की लगातार छठी हार के बाद उनकी कप्तानी पर सवाल उठाये जायेंगे लेकिन उनका काम मोर्चे से अगुवाई करना है. भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाये. केकेआर ने तीन विकेट […]

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि आईपीएल में टीम की लगातार छठी हार के बाद उनकी कप्तानी पर सवाल उठाये जायेंगे लेकिन उनका काम मोर्चे से अगुवाई करना है.

भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाये. केकेआर ने तीन विकेट पर 49 रन से उबरते हुए 176 रन जोड़ डाले. मेजबान टीम हालांकि राजस्थान को तीन विकेट से जीतने से नहीं रोक सकी जिसके लिये रियान पराग ने 47 ओर जोफ्रा आर्चर ने नाबाद 27 रन बनाये.

कार्तिक ने कहा ,‘‘ मेरा काम मोर्चे से अगुवाई करना है. कई बार चीजें अनुकूल नहीं रहती. हमने एक टीम के रूप में काफी कोशिश की. मेरा अपनी टीम पर भरोसा और बढ गया है.”
प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदों के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ यह काफी कठिन है. मैं यह नहीं कहूंगा कि चलता है. यह काफी निराशाजनक है. हमने कोशिश की लेकिन फिनिशिंग तक नहीं ले जा सके.”
सनराइजर्स से नौ विकेट से मिली हार के बाद कार्तिक को ब्रेक दिया गया था और मैच की पूर्व संध्या पर उनके टीम के साथ नहीं दिखने से अटकलें लगाई जा रही थी.

कार्तिक ने कहा ,‘‘ जब नतीजे अनुकूल नहीं रहते तो सवाल उठते ही हैं. मैं समझता हूं लेकिन एक टीम के रूप में हम सुधार की कोशिश कर रहे हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें