30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महानगर के युवाओं को ड्रग्स के नशे में धकलने की साजिश

कोलकाता : महानगर के युवाओं को अत्याधुनिक ड्रग्स के नशे की जाल में फंसाने की कोशिश के पहले ही पुलिस ने नगालैंड के युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जेम्स कोथ है. वह नगालैंड के कोहिमा का रहनेवाला है. उसके पास से उच्च क्वालिटी की मॉरफिन या सूर्यमूखी ड्रग्स के पांच पैकेट […]

कोलकाता : महानगर के युवाओं को अत्याधुनिक ड्रग्स के नशे की जाल में फंसाने की कोशिश के पहले ही पुलिस ने नगालैंड के युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम जेम्स कोथ है. वह नगालैंड के कोहिमा का रहनेवाला है. उसके पास से उच्च क्वालिटी की मॉरफिन या सूर्यमूखी ड्रग्स के पांच पैकेट जब्त किये गये हैं.

बाजार में इसकी कीमत 2.5 लाख रुपये है. गिरफ्तार आरोपी को सियालदह कोर्ट में पेश करने पर उसे पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि हावड़ा से एक ड्रग्स सप्लायर भारी मात्रा में अत्याधुनिक ड्रग्स की सप्लाई करने कोलकाता आनेवाला है.
इस जानकारी के बाद लालबाजार के नारकोटिक्स की टीम नजर रखे हुए थी. शुक्रवार देर रात को हावड़ा से सियालदह आकर वह युवक सियालदह के एक गेस्टहाउस में ठहरा. वह वहां से दूसरे जगह फरार हो जाता, इससे पहले ही उसे गेस्ट हाउस से ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.
छात्राओं में थी इस ड्रग्स की ज्यादा मांग
शनिवार को अदालत में पेशी के बाद शाम को पुलिस हिफाजत में प्राथमिक पूछताछ में आरोपी जेम्स कोथ ने बताया कि सूर्यमूखी नामक ड्रग्स की कोलकाता के नाइट क्लब, बार व कुछ अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के छात्राओं में काफी मांग है. मुख्य रूप से लड़कियों में इसकी मांग काफी ज्यादा है. इसकी सप्लाई के सिलसिले में वह कोलकाता आया था. वह कहां से यह ड्रग्स लाया था, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें