20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जबरन वाहन पर कब्जा करने की शिकायतवाद

बर्दवान जिला कोर्ट में रायना ने बैंक मैनेजर के खिलाफ दी याचिका कर्ज चुकाने के बाद भी पांच फीसदी अतिरिक्त राशि की मांग की गयी सीजेएम ने बर्दवान थाना पुलिस को दिया आदेश प्राथमिकी कर जांच का बर्दवान : कर्ज चुकाने के बाद भी रिकवरी एजेंसी की सहायता पर जबरन वाहन छीनने की शिकायत बर्दवान […]

बर्दवान जिला कोर्ट में रायना ने बैंक मैनेजर के खिलाफ दी याचिका

कर्ज चुकाने के बाद भी पांच फीसदी अतिरिक्त राशि की मांग की गयी

सीजेएम ने बर्दवान थाना पुलिस को दिया आदेश प्राथमिकी कर जांच का

बर्दवान : कर्ज चुकाने के बाद भी रिकवरी एजेंसी की सहायता पर जबरन वाहन छीनने की शिकायत बर्दवान सीजेएम के समक्ष शिकायतवाद दाखिल की गई. इसमें राष्ट्रीयकृत बैंक के मैनेजर और चैयरमैन को भी आरोपी बनाया गया है. सीजेएम ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच करने का आदेश बर्दवान थाना के थानेदार को दिया है.

वाहन मालिक के अधिवक्ता सपन बनर्जी ने कहा कि उनके मुवक्किल ने कर्ज की पूरी राशि चुका दी थी. इसके बाद भी उनका वाहन छीन लिया गया. बैंक मैनेजर ने वाहन मालिक से अतिरिक्त राशि की मांग की थी. बुधवार को जिला अदालत में शिकायत की गई.

रायना थाना अंतर्गत माछखांडा के निवासी मोहम्मद खाईरुल बासा ने वर्ष 2017 में वाहन खरीदने के लिए राष्ट्रीयकृत बैंक की माछखांडा शाखा से 8.40 लाख रुपये का कर्ज लिया था. कर्ज चुकाने पर ब्याज के मामले मै बैक मैनेजर से जानकारी मांगी गई. इसके बाद बैंक मैनेजर का तबादला हो गया, नये मैनेजर ने वाहन मालिक से पांच फीसदी अतिरिक्त राशि की मांग की.

नहीं देने पर परेशान करने की धमकी दी. 17 अप्रैल को उन्होंने 1,14,637 रुपये बैंक में जमा किया, उसी शाम चार-पांच अपराधियों ने बर्दवान के तेलीपुकुर में उनका वाहन रोका. चालक को उतारकर वाहन पर कब्जा कर लिया. वाहन में शादी समारोह का दुल्हा का परिवार सवार था. उन्हे बर्दवान के कार्जन गेट इलाके में उतार दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें