28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या की नीयत से पहुंचे अपराधी को लोगों ने पीटा

सिसई : थाना क्षेत्र के लकेया गांव में रमेश राम की हत्या करने की नियत से पहुंचे एक अपराधी अनूप राम वर्मा को ग्रामीणों ने धर दबोचा आैर जम कर पिटाई कर दी, फिर पुलिस को सौंप दिया. पिटाई से घायल अनूप को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को […]

सिसई : थाना क्षेत्र के लकेया गांव में रमेश राम की हत्या करने की नियत से पहुंचे एक अपराधी अनूप राम वर्मा को ग्रामीणों ने धर दबोचा आैर जम कर पिटाई कर दी, फिर पुलिस को सौंप दिया. पिटाई से घायल अनूप को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को अपराह्न करीब चार बजे तीन अपराधी लकेया गांव निवासी रमेश राम के घर पहुंचे थे.

रमेश उन्हें देख कर अपने घर से भाग गया और थाना पहुंच गया. थाना में रमेश ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगायी. रमेश की गुहार पर पुलिस तीनों अपराधियों को ढूंढ़ने निकली, परंतु ढूंढ़ नहीं पाये.

इसके बाद रमेश अपने घर चला गया. इसी बीच रात आठ बजे दोबारा तीनों अपराधी रमेश के घर पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए कहा. रमेश ने बताया कि दरवाजा नहीं खोलने पर वे लोग दरवाजा को धक्का देने लगे और एक लाख रुपये की मांग की. रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. रमेश ने बताया कि वह उन लोगों की धमकी से डर गया और मदद के लिए पास-पड़ोस के लोगों को आवाज देने लगा. आवाज सुन कर स्थानीय लोग एकत्रित हो गये. लोगों को एकत्रित होता देख दो अपराधी तो भाग निकले, परंतु अनूप पकड़ा गया.

भागने वालों में शिवरतन राम वर्मा व कुसु मुंडा हैं. रमेश ने बताया कि वे तीनों उसके पैतृक गांव लापुंग के मुरूप गांव के रहने वाले हैं. वर्ष 2016 में आपसी विवाद में मेरे भाई कामेश राम की हत्या कर दी गयी थी. इसके बाद से वह मुरूप गांव छोड़ कर लकेया में रह रहा है. रमेश ने बताया कि अपराधी कुसु मुंडा गवाही नहीं देने के लिए दबाव बना रहा है, इसलिए जान से मारने की भी धमकी दे रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें