28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व विधायक नीता चौधरी के घर पहुंच भावुक हुए मुख्यमंत्री, दी श्रद्धांजलि

तारापुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को तारापुर के पूर्व विधायक नीता चौधरी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेने तारापुर के कमरगामा पहुंचे. मुख्यमंत्री काफी भावुक दिख रहे थे. उन्होंने हाथ जोड़ व मौन रख कर जदयू नेत्री को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि नियति […]

तारापुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को तारापुर के पूर्व विधायक नीता चौधरी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेने तारापुर के कमरगामा पहुंचे. मुख्यमंत्री काफी भावुक दिख रहे थे. उन्होंने हाथ जोड़ व मौन रख कर जदयू नेत्री को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने परिजनों को सांत्वना दी और कहा कि नियति के आगे किसी का वश नहीं चलता. मौके पर राज्य सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रो. अजफर शमशी मुख्य रूप से मौजूद थे.

मुख्यमंत्री जब तारापुर के विधायक मेवालाल चौधरी के घर पहुंचे तो हाथ जोड़े ही घर में प्रवेश किया. विधायक और मुख्यमंत्री जब आमने-सामने हुए तो मेवालाल चौधरी बहुत ही भावुक हो गये और उनकी आंखें छलक आयीं. उनकी भावुकता को समझ मुख्यमंत्री ने सिर्फ इतना कहा कि नियति के आगे किसी का बस नहीं चलता है. होनी को कोई टाल नहीं सकता. उन्होंने नीता चौधरी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की.
बाद में मुख्यमंत्री विधायक के अतिथि कक्ष में गये और नीता चौधरी के परिजनों से भी मिले. पुत्र रवि प्रकाश व मुकुल भास्कर को उन्होंने सांत्वना दी. मौके पर मेवालाल चौधरी के बड़े भाई अंबिका चौधरी, समुर मधुकर सहित कई रिश्तेदार मौजूद थे. इससे पूर्व तारापुर के रत्नेश्वर नाथ महादेव उच्च विद्यालय मैदान में हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री के उतरने के बाद राज्य सरकार के मंत्री शैलेश कुमार, मुंगेर की मेयर रूमा राज, पूर्व विधायक अनंत कुमार सत्यार्थी, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शमशी सहित एनडीए के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें