27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधि चुनाव संघ चुनाव : 25 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे

दाउदनगर : दाउदनगर विधि संघ के चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन का पर्चा दाखिल किया गया. नामांकन को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज रही. वहीं ,राजनीतिक सरगर्मी के बीच विभिन्न पदों के लिये 11 पदों के लिये 25 उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. सभी उम्मीदवारों ने निर्वाची पदाधिकारी ध्रुव नारायण ओझा एवं सहायक […]

दाउदनगर : दाउदनगर विधि संघ के चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन का पर्चा दाखिल किया गया. नामांकन को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज रही. वहीं ,राजनीतिक सरगर्मी के बीच विभिन्न पदों के लिये 11 पदों के लिये 25 उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. सभी उम्मीदवारों ने निर्वाची पदाधिकारी ध्रुव नारायण ओझा एवं सहायक निर्वाचन पदाधिकारी अरविंद कुमार के समक्ष नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. 17 जून सोमवार को नामांकन की तिथि निर्धारित थी.

निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता ललन सिंह एवं उमेश सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए कृष्णा यादव, रंजीत सिंह, सुरेंद्र कुमार सिंह, महासचिव पद के लिए रामाशीष सिंह, उमेश कुमार कांत, कुमार शिवेंद्र, धर्मेंद्र सिंह संयुक्त सचिव पद के लिए नवल कुमार शर्मा, विनय कुमार, सहायक सचिव के लिए रामाधार प्रसाद, कार्यकारिणी समिति के लिये लक्षुमण कुमार ,अजय सिंह, देवराज प्रसाद, मोजफ्फर हुसैन अंसारी, रामाशीष प्रसाद, वरिष्ठ कार्यसमिति पद के लिए बैजनाथ प्रसाद, श्रीनिवास, रामदेव यादव, कोषाध्यक्ष पद के लिए रंजीत कुमार ,अंकेक्षक पद के लिए केशव कुमार सिंह, सुरेंद्र कुमार सिंह ,निगरानी समिति के लिये अक्षय कुमार एवं पुस्तकाध्यक्ष पद के लिये कामेश्वर सिंह यादव ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है.

18 जून(मंगलवार) को नामांकन वापस लेने की तिथि निर्धारित है और उसी दिन प्रत्याशियों की अंतिम सूची प्रकाशित कर दी जायेगी. 28 जून को मतदान होगा और उसी दिन मतगणना भी कर दिया जायेगा. सोमवार को नामांकन के दौरान विधि संघ परिसर में काफी गहमागहमी देखने को मिली. चहल पहल का माहौल देखने को मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें