27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बसढिया छपकाही पोखर में मिली महिला की लाश, गांव में सनसनी

दलसिंहसराय : एनएच-28 किनारे बसढिया हॉल्ट के आगे स्थित छपकाही पोखर में सोमवार की शाम एक महिला की तैरती हुई लाश देख कर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. इसको देखने लोगो की भारी भीड़ जुट गई. वहीं लोगो ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी. सूचना पर एसएचओ प्रवीण कुमार मिश्र स्वंय […]

दलसिंहसराय : एनएच-28 किनारे बसढिया हॉल्ट के आगे स्थित छपकाही पोखर में सोमवार की शाम एक महिला की तैरती हुई लाश देख कर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. इसको देखने लोगो की भारी भीड़ जुट गई. वहीं लोगो ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी.

सूचना पर एसएचओ प्रवीण कुमार मिश्र स्वंय एसआई सुनील कुमार, जैनेन्द्र कुमार शर्मा व महिला पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मृतका महिला की तैरती हुई लाश को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लिया. साथ ही पहुंचे मुखिया हेमंत सहनी व अन्य लोगो से मामले में पूछताछ की. मगर तत्काल मृतका महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी.

महिला की उम्र करीब 25 वर्ष अनुमानित की जा रही थी और मृतका महिला के शरीर पर लोगो ने काले रंग की ब्लाउज व लाल रंग की पेटीकोट देखी जबकि साड़ी नहीं दिखी. शव को कब्ज़े में ले पुलिस थाने ले आयी जहां उसे पोस्टमार्टम में भेजे जाने की कार्रवाई चल रही थी. एसएचओ ने महिला के शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किये जाने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें