21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्दवान : जिले की 10 ग्रामीण सड़कों पर नहीं चलेंगे भारी वाहन

बर्दवान : लोक निर्माण विभाग के राज्य मुख्यालय ने बर्दवान पूर्व जिले की 10 ग्रामीण सड़कों पर वाहनों की आवाजाही पर निषेधाज्ञा जारी कर दी है. इसकी सूचना क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को दे दी गई है.जारी पत्र में कहा गया है कि जिला परिषद की स्थायी समिति (लोकनिर्माण और परिवहन) की बैठक में ग्रामीण सड़कों […]

बर्दवान : लोक निर्माण विभाग के राज्य मुख्यालय ने बर्दवान पूर्व जिले की 10 ग्रामीण सड़कों पर वाहनों की आवाजाही पर निषेधाज्ञा जारी कर दी है. इसकी सूचना क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को दे दी गई है.जारी पत्र में कहा गया है कि जिला परिषद की स्थायी समिति (लोकनिर्माण और परिवहन) की बैठक में ग्रामीण सड़कों को लेकर चर्चा की गई.

जिला परिषद अधीनस्थ सड़कों की मरम्मत लोकनिर्माण विभाग के स्तर से की जाती है. लोक निर्माण विभाग ने कई ग्रामीण सड़कों पर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा रखा है.

इन सड़कों में जमालपुर थाना अंतर्गत माधवपुर-जारग्राम, शुंडेकालना-गोपनाथपुर, मेमारी के राधाकांतपुर-बोहार, सामंति, शक्तिगढ़ के बढशूल, रायना एक नंबर के धानुया मोड़ से बड़ापलाशन, दुर्गादास सड़क, रायना दो नंबर अंतर्गत बुलचंद्रपुर पाईटा रोड और उचालन की दो सड़कों पर भारी वाहनों की आवाजाही पर निषेधाज्ञा जारी की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें