27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बच्चों के खेल में विवाद बड़ों ने भांजीं लाठियां

नवादा : बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुई झगड़े में बड़े आपस में भिड़ गये. इस विवाद को लेकर दो पक्षों में देखते ही देखते बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के मोगलाखार मुहल्ला रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्ष की ओर से लाठी-डंडा व तलवार चलना शुरू हो गया. दोनों पक्षों के 10 लोग […]

नवादा : बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुई झगड़े में बड़े आपस में भिड़ गये. इस विवाद को लेकर दो पक्षों में देखते ही देखते बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र के मोगलाखार मुहल्ला रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्ष की ओर से लाठी-डंडा व तलवार चलना शुरू हो गया. दोनों पक्षों के 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

सभी घायलों को उनके परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में एक पक्ष के मोहम्मद जिसान, एहसान, मोहम्मद गुलजार खान, मोहम्मद इरशाद खान, प्रवीण खातून, मोहम्मद शोहराब खान व आबिद खान व संजीदा खातून शामिल हैं.

वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से मोहम्मद नवाब, मोहम्मद सागीर आलम जख्मी हो गया. बताया जाता है कि स्थानीय निवासी मोहम्मद मुस्ताख के बच्चे और मोहम्मद जहांगीर के बच्चे आपस में क्रिकेट खेल रहे थे. क्रिकेट खेलने के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया.

हल्की झड़प के बाद बच्चे अपने-अपने घर चले गये. लेकिन, घर जाने के बाद अपने-अपने परिजनों को झगड़ा की सूचना दिया. जिसको लेकर मंगलवार को सागीर आलम और मोहम्मद नवाब के साथ आठ-10 की संख्या में मोहम्मद जिसान के घर पर चढ़कर गाली गलौज करते हुए पिटाई शुरू कर दिया.

जिसान को पिटाई करते देख उनके परिवार भी लाठी डंडा और तलवार भांजना शुरू कर दिया. इससे दोनों पक्ष के 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना के बाद दोनों पक्षों ने बुंदेलखंड ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को अारोपित बनाया है. वहीं सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें