28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : अभी जो भी आरओबी बने हैं उसे तोड़ कर नया बनाया जायेगा : नितिन गडकरी

रांची : झारखंड के सांसदों ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर झारखंड के लिए सड़क व आरओबी निर्माण कराने का आग्रह किया. बताया कि कई योजनाएं झारखंड के लिए अतिआवश्यक हैं. ऐसे में इसे प्राथमिकता से लेते हुए इनका निर्माण कराया जाये. सांसदों की मांगों […]

रांची : झारखंड के सांसदों ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर झारखंड के लिए सड़क व आरओबी निर्माण कराने का आग्रह किया. बताया कि कई योजनाएं झारखंड के लिए अतिआवश्यक हैं.

ऐसे में इसे प्राथमिकता से लेते हुए इनका निर्माण कराया जाये. सांसदों की मांगों पर विचार करने के बाद श्री गडकरी ने कहा कि अभी जो भी आरओबी बने हैं, उसे तोड़ कर एनएच द्वारा नया आरओबी बनाया जायेगा. क्योंकि पहले कम चौड़ा और पुराने तरीके से आरओबी बना है. सांसद संजय सेठ, महेश पोद्दार, चंद्रप्रकाश चौधरी व अन्य ने मंत्री को और भी समस्याओं से अवगत कराया. मौके पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, एनएचएआइ के चेयरमैन एनएन सिन्हा सहित कई अफसर मौजूद थे.

सड़कों की मांग व मंत्री का निर्देश

एनएच 23 पर पिस्का के निकट आरओबी जल्द बने, मंत्री ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा. रातू रोड चौक (किशोरी सिंह यादव चौक) से हेहल में सर्ड तक सड़क बने, मंत्री ने बनवाने का आश्वासन दिया.

रातू रोड एलिवेटेड रोड व हरमू फ्लाई ओवर का काम जल्द हो, मंत्री ने अफसरों से विमर्श कर निर्णय लेने की बात कही. एनएच 33 पर रांची से चांडिल तक फोर लेन का काम जल्द करायें. एनएच 33 पर विकास विद्यालय से नामकुम तक की सड़क (रिंग रोड फेज वन व टू) का काम जल्द करायें. रांची–टाटीसिलवे–सिल्ली–मुरी रोड बनाने की मांग.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें