28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालबाजार: मोटरसाइकिल और ट्रक में भिड़ंत, दो युवकों की मौत

लाटागुड़ी-मयनागुड़ी 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा मालबाजार : बाइक और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी. यह हादसा बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे माल ब्लॉक के लाटागुड़ी बाजार के लाटागुड़ी-मयनागुड़ी 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक बाइक से मयनागुड़ी की ओर जा रहे […]

लाटागुड़ी-मयनागुड़ी 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा

मालबाजार : बाइक और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी. यह हादसा बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे माल ब्लॉक के लाटागुड़ी बाजार के लाटागुड़ी-मयनागुड़ी 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ.

जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक बाइक से मयनागुड़ी की ओर जा रहे थे. लाटागुड़ी बाजार में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ बाइक की जोरदार टक्कर हुई. दोनों युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान दिलीप राय (32) व संजीत राय (35) के रूप में की गयी. दुर्घटनाग्रस्त बाइक व ट्रक को क्रांति आउटपोस्ट पुलिस ने जब्त कर लिया.

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. दोनों मृतक मालबाजार ब्लॉक के राजाडांगा ग्राम पंचायत के रहनेवाले थे. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया. इस हादसे के कारण थोड़ी देर के लिए गाड़ियों का आवागमन बाधित रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें