27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WOW: हॉलीवुड के इस प्रोजेक्ट के लिए पहली बार साथ आयीं प्रियंका और परिणीति चोपड़ा

मुंबई : डिज्नी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फ्रोजन’ के हिंदी संस्करण में एल्सा और ऐना को प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा अपनी आवाज देंगी. इस फिल्म में पहली बार प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति साथ काम करेंगी. प्रियंका कहती हैं, मैं दृढ़ विचारों वाली एल्सा के किरदार से जुड़ाव महसूस करती हूं. ‘फ्रोजन 2’ के […]

मुंबई : डिज्नी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘फ्रोजन’ के हिंदी संस्करण में एल्सा और ऐना को प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा अपनी आवाज देंगी. इस फिल्म में पहली बार प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति साथ काम करेंगी.

प्रियंका कहती हैं, मैं दृढ़ विचारों वाली एल्सा के किरदार से जुड़ाव महसूस करती हूं. ‘फ्रोजन 2’ के लिए आवाज देना एक शानदार अवसर है. ऐना के किरदार को परिणीति आवाज देगी, यह जानकार मेरी खुशी और बढ़ गयी. हम दोनों ने कभी एकसाथ काम नहीं किया है. यह अनुभव मुझे पूरी जिंदगी याद रहेगा.

इस बारे में परिणीति ने कहा, फ्रोजेन हमेशा से मेरी पसंदीदा फिल्म रही है और प्रियंका के साथ इस फिल्म में काम करना सोने पर सुहागा जैसा है.

डिज्नी इंडिया स्टूडियो एंटरटेनमेंट के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने कहा कि फिल्म के हिंदी संस्करण में प्रियंका और परिणीति के साथ काम करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह वास्तविक जीवन की बहनों की केमिस्ट्री पर्दे पर लाना चाहते थे.

फिल्म का निर्देशन क्रिस बक और जेनिफर ली ने किया है. ‘फ्रोजेन 2’ 22 नवंबर को भारत में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें