37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान आतंकियों का गढ़ : नित्यानंद राय

कोलकाता : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी शिविरों को ध्वस्त करने की भारतीय सेना की कार्रवाई को जायज ठहराते हुए देश के जवानों की प्रशंसा की. भाजपा के गांधी संकल्प यात्रा में शामिल होने कोलकाता पहुंचे श्री राय ने कहा कि पूरा विश्व जानता है कि पाक अधिकृत […]

कोलकाता : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी शिविरों को ध्वस्त करने की भारतीय सेना की कार्रवाई को जायज ठहराते हुए देश के जवानों की प्रशंसा की. भाजपा के गांधी संकल्प यात्रा में शामिल होने कोलकाता पहुंचे श्री राय ने कहा कि पूरा विश्व जानता है कि पाक अधिकृत कश्मीर आतंकियों का गढ़ है.

उन्‍होंने कहा कि पूरा विश्व जानता है कि पाकिस्तान आतंकियों का हब है और पाकिस्तान आतंकवाद को समर्थन दे रहा है. भारतीय सेना उसके कायराना हमलों का माकूल जवाब दे रही है.

उल्लेखनीय है कि पाक सेना की फायरिंग का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में बड़ी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में कई आतंकी और पाकिस्‍तानी सेना के कुछ जवान भी मारे गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें