27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग वाले कोहली के बयान पर राजीव शुक्ला ने कही ये बात

नयी दिल्ली : आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने टीम के व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की चिंता का समर्थन किया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला के पांच दिन के भीतर ही न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने गुरूवार को कहा था कि क्रिकेटर ऐसी स्थिति […]

नयी दिल्ली : आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने टीम के व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की चिंता का समर्थन किया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला के पांच दिन के भीतर ही न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने गुरूवार को कहा था कि क्रिकेटर ऐसी स्थिति में पहुंच रहे हैं जब सीधे स्टेडियम पर लैंड करके खेलना शुरू करना होगा.

शुक्ला ने ट्वीट किया कि मैं कोहली का समर्थन करता हूं कि कैलेंडर बहुत व्यस्त है. लगातार मैच और शृंखलायें नहीं होनी चाहिये. खिलाड़ियों को आराम और अनुकूलन का पूरा समय मिलना चाहिये. उन्होंने इसके लिये प्रशासकों की समिति को दोषी ठहराया उन्होंने कहा कि शेड्यूल तय करने से पहले सीओए को इस पर ध्यान देना चाहिये था.

आपको बता दें कि कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 से पूर्व कहा था कि अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा. कार्यक्रम इतना व्यस्त हो गया है लेकिन इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों को भी ध्यान में रखा जायेगा. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें