27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी निकला महिला का अपहरण मामला

फ्रेजर रोड से महिला को उठाने का मामला फर्जी निकला. कार ट्रेस होने के बाद कार के चालक एवं कार के मालिक को कोतवाली थाने व पीरबहोर थाने में बुलाया गया था.

पटना : फ्रेजर रोड से महिला को उठाने का मामला फर्जी निकला. कार ट्रेस होने के बाद कार के चालक एवं कार के मालिक को कोतवाली थाने व पीरबहोर थाने में बुलाया गया था. वहां, पूछताछ में पता चला कि छात्रों के दो गुटों में मारपीट हो गया था. इसके बाद दोनों गुट फ्रेजर रोड में भारतीय नृत्य कला मंदिर के पास समझौता करने के लिए आये थे. काफी देर तक दोनों में बात हुई. समझौता हो जाने के बाद पहला गुट कार से जंक्शन की तरफ निकल गया. फिर दूसरे गुट के लोग वहां कुछ देर तक मौजूद रहे.

फिर वह लोग भी कार से जंक्शन की तरफ निकले. इस बीच उनका एक साथी कार में नहीं बैठ पाया था. वह दौड़ कर कार में बैठा. उसके बाल लंबे थे. यही देखकर कुछ लोगों को लगा कि महिला को उठाया गया है. इस पर 100 डॉयल पर सूचना दिया गया. लंबे बाल वाले लड़के का नाम प्रिंस है. वह खगड़िया का रहने वाला है.

महिला की अपहरण की खबर सुन हिरासत में लिये गये चारों आरोपितों से पूछताछ करने खुद एसएसपी उपेंद्र शर्मा कोतवाली थाने पहुंचे. चारों आरोपितों एसएसपी ने खुद घंटों पूछताछ की. आलमगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला मो. सोहेल, सूरज व प्रिंस को हिरासत में लिया गया था. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस की जांच में अपहरण का मामला फर्जी निकला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें