28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में एक्सिस बैंक के गार्ड को गोली मार कर अपराधियों ने लूटे 20 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक की शाखा के गार्ड को गोली मार कर शुक्रवार की दोपहर 20 लाख रुपये लूट लिये जाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि पांच हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. बैंक के सीसीटीवी को भी पुलिस खंगाल रही है.

मुजफ्फरपुर : जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी स्थित एक्सिस बैंक की शाखा से अपराधियों ने शुक्रवार की दोपहर 1:16 मिनट पर बैंक के गार्ड मिट्ठू कुमार को गोली मार कर 20 लाख रुपये लूट लिये. दो बाइक से पहुंचे पांच हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. लूट का विरोध करने पर बैंक कर्मी सुनील कुमार को भी पिस्टल के बट से मारकर अपराधियों ने जख्मी कर दिया. घटना के बाद सभी बदमाश गायघाट की ओर फरार हो गये.

लूट की सूचना मिलने पर एसएसपी जयंत कांत, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये हैं. वहीं, दोनों घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने में जुट गयी है. मालूम हो कि बीते मंगलवार को तीन बाइक सवार अपराधियों ने पारु में एसबीआई की शाखा से दो लाख 53 हजार रुपये लूट लिये थे. पुलिस अभी तक लूट का भी खुलासा नहीं कर पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें