27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Paras Chhabra और Mahira Sharma की शादी का कार्ड हुआ था वायरल, अब मां ने बताई सच्‍चाई

Paras Chhabra : टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में दोनों की कैमेस्टी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. आखिरी दिनों तक दोनों के बीच करीबियां देखी गईं हालांकि दोनों ने हमेशा एकदूसरे को अपना दोस्त बताया.

टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रह चुके पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में दोनों की कैमेस्टी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. आखिरी दिनों तक दोनों के बीच करीबियां देखी गईं हालांकि दोनों ने हमेशा एकदूसरे को अपना दोस्त बताया. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया. लॉकडाउन के दौरान भी जरूरतमंदों की मदद करने के लिए दोनों एकसाथ सामने आए. इस बीच दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकडा. खबरें तो यह भी आई कि शादी के कार्ड छप चुके हैं. अब इस पर माहिरा शर्मा की मां ने चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल बीते दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. हालांकि इसे लेकर दोनों कलाकारों में से किसी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई. अब माहिरा की मां ने बाबत स्पॉटब्वॉय से बात की है.

उन्होंने कहा,‘ अगर ऐसा कुछ होगा तो हम बतायेंगे ही. ऐसा कुछ नहीं है. अगर कुछ भी अनाउंस करने के लिए होगा तो भला हम क्यों छुपायेंगे? उन्होंने यह भी कहा कि शादी जैसी बात कोई छुपाने वाली थोडी ही है. उन्होंने बातचीत में यह भी कहा कि यह किसी फैन की बनाई हुई बातें हैं क्योंकि उन्हें दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. हालांकि वह किसी भी फैन से नाराज नहीं हैं.

उनका कहना है कि, अगर आप किसी को पसंद करते हो तो उनके लिए क्रेजी बातें करते हो. वे बस फैन है. उनका दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं होता.

Also Read: बारिशों में आंसुओं का पता नहीं चलता… पारस-माहिरा की रोमांटिक सॉन्ग ‘बारिश’ रिलीज

माहिरा की मां ने इस बात को कंफर्म किया कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. उन्होंने कहा,‘ दोनों को ही अभी काफी आगे का सफर तय करना है. ऐसे में शादी का सवाल ही पैदा ही नहीं होता. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और हमेशा रहेगी.‘

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 13’ में जिन जोडियों ने लोगों का ध्यान खींचा उनमें पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी भी है. हालांकि बिग बॉस के घर में आकर माहिरा की मां ने पारस से उन्हें दूरी बनाने के लिए कहा था और पारस को भी किस करने को लेकर हल्की झिड़की लगा दी थी. हालांकि आखिरी दिनों तक दोनों की दोस्ती देखी गई. पारस को शुरूआत से ही शो के प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा था. हालांकि वह पैसों से भरा बैग लेकर फिनाले से पहले बाहर हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें