28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होल्डिंग टैक्स माफी पर फैसला आज

कोरोना के प्रकोप को देखते हुए पिछले दो माह से रांची नगर निगम स्थायी समिति की बैठक नहीं हुई थी. लेकिन अब यह बैठक शनिवार को होने जा रही है. इस बैठक में पूरे शहर के एक हजार वर्गफीट तक के मकानों के होल्डिंग टैक्स की माफी पर निर्णय लिया जायेगा.

रांची : कोरोना के प्रकोप को देखते हुए पिछले दो माह से रांची नगर निगम स्थायी समिति की बैठक नहीं हुई थी. लेकिन अब यह बैठक शनिवार को होने जा रही है. इस बैठक में पूरे शहर के एक हजार वर्गफीट तक के मकानों के होल्डिंग टैक्स की माफी पर निर्णय लिया जायेगा. इसके अलावा इससे बड़े मकानों का टैक्स आधा करने का निर्णय लिया जायेगा. बैठक में नागरिक सुविधा मद से मिनी एचवाइडीटी, एचवाइडीटी और हैंडपंप की मरम्मत कराने का निर्णय भी लिया जाना है. इसके अलावा बैठक में निगम के किसी अस्थाईकर्मी की दुर्घटना में मौत होने पर उसके आश्रित को तत्काल एक लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराने पर निर्णय होगा. साथ ही संविदा पर टाउन प्लानर की नियुक्ति पर बैठक में चर्चा होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें