28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन वोटिंग कर सरकार बनाने की चाल को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी : विधायक

विधायक अजीत शर्मा ने आगामी विधानसभा का चुनाव के लिए ऑनलाइन वोटिंग के प्रस्ताव पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्विट से दिये बयान को सोची समझी रणनीति बतायी.

भागलपुर : विधायक अजीत शर्मा ने आगामी विधानसभा का चुनाव के लिए ऑनलाइन वोटिंग के प्रस्ताव पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्विट से दिये बयान को सोची समझी रणनीति बतायी. विधायक ने कहा है कि उपमुख्यमंत्री को वर्तमान समय में गरीब मजदूरों को अनाज देने की बात करनी चाहिए, जो प्रवासी मजदूर आ रहे हैं उनके खाने-पीने की व्यवस्था एवं रोजगार देने की बात करनी चाहिए. कर्मचारियों व आमलोगों को महामारी से निपटने के लिए सेनिटाइजर व अन्य सुरक्षा किट देने की बात होनी चाहिए.

लेकिन वह चुनाव को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. अगर समाजिक दूरी का ख्याल से ऑनलाइन वोटिंग होगा भी तो हमारे यहां 60 से 70 फीसदी लोग ऑनलाइन वोटिंग करना जानते ही नहीं हैं. क्योंकि वे रोज कमाते-खाते हैं और शिक्षित नहीं हैं. जबकि संविधान में प्रावधान है कि इस परिस्थिति में अवधि बढ़ा सकते हैं. इसलिए मैं आग्रह करता हूं कि इस तरह की बयान मानवता की घड़ी में भाजपा को शोभा नहीं देता. ऑनलाइन वोटिंग कराकर अपनी सरकार बनाने की चाल को बिहार की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें