27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मिला विवाहिता का शव, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बरकाकाना-मुरी रेलखंड के गोला-हारुबेरा रेलवे स्टेशन के बीच गुंदलीखरैया के समीप मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर एक महिला का कटा हुआ शव गोला पुलिस ने बरामद किया है. शव के समीप महिला का मंगलसूत्र व पायल पड़ा हुआ मिला है. मृतका की पहचान पिंकी देवी, पति अमर महतो, नौवा बगीचा गोला के रूप में की गयी है.

गोला (रामगढ़) : बरकाकाना-मुरी रेलखंड के गोला-हारुबेरा रेलवे स्टेशन के बीच गुंदलीखरैया के समीप मंगलवार को रेलवे ट्रैक पर एक महिला का कटा हुआ शव गोला पुलिस ने बरामद किया है. शव के समीप महिला का मंगलसूत्र व पायल पड़ा हुआ मिला है. मृतका की पहचान पिंकी देवी, पति अमर महतो, नौवा बगीचा गोला के रूप में की गयी है.

Also Read: मैंने एक अभिभावक खो दिया, यह मेरी व्यक्तिगत क्षति, राजेंद्र सिंह को मुख्यमंत्री हेमंत ने दी श्रद्धांजलि

इस संबंध में मृतका के पिता कोरांबे निवासी अरुण महतो द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त की गयी है. उन्होंने बताया कि ससुराल में उनकी बेटी के साथ ससुराल वाले हमेशा लड़ाई झगड़ा करते थे. कई बार पंचायत भी बुलायी गयी. लेकिन बेटी की हत्या कर दी जायेगी ऐसा कभी सोचे नहीं थे.

उन्होंने बताया कि जुलाई 2019 में युगेश्वर महतो के पुत्र अमर महतो के साथ अपनी बड़ी बेटी पिंकी की शादी की थी. उधर ससुराल वालों द्वारा सोशल मीडिया पर महिला की तस्वीर वायरल कर सुबह पांच बजे से गुम होने की जानकारी दी गयी थी. पुलिस शव को कब्जे में करने के बाद मामले के अनुसंधान में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें