27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में पोस्टर वॉर, लालू के 73वें जन्मदिन पर जदयू ने दिया 73 संपत्तियों का ब्योरा

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राजधानी पटना में एक बार फिर पोस्‍टर वॉर देखने को मिला.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर राजधानी पटना में एक बार फिर पोस्‍टर वॉर देखने को मिला. राजद प्रमुख के 73वें जन्मदिन के मौके पर जदयू ने उन्हें घेरते हुए पटना में एक पोस्टर लगाया है जिसमें उनके 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया है. गौर करने वाली बात यह है कि राजधानी में कई जगह ये पोस्टर आरजेडी के पोस्टर के बगल में लगाये गये हैं, जहां उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गयी है.

राजधानी पटना के सड़कों पर लगाये गये इन पोस्टरों में 73वें जन्‍मदिन पर उनके परिवार की 73 संपत्तियों का ब्योरा दिया गया है. साथ ही इस पोस्टर में लिखा गया है कि लालू परिवार का संपत्तिनामा, ये संपत्तियां राजनीतिक धौंस से बटोरी गईं हैं, जिनकी श्रृंखला शेष है. उन संपत्तियों को आगे सामने लाया जाएगा. बता दें कि बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिससे राज्य में राजनीतिक पार्टियों के बीच अभी से आरोप- प्रत्यारोप का दौर भी जारी हो गया है. राजद अध्यक्ष के जन्मदिन पर लगाये गये पोस्टर भी इसी राजनीति का हिस्सा है.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव का जन्म आज ही के दिन 11 जून 1948 को बिहार के गोपालगंज में हुआ था. जन्मदिन के मौके पर परिवार के सदस्यों के समेत दूसरे पार्टी के नेताओं ने भी उन्हें बधाईयां दी. पत्नी राबड़ी देवी ने लालू यादव को भेजे बधाई संदेश में कहा ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं. साज़िशकर्ताओं ने जेल तो भगवान श्रीकृष्ण को भी भेज दिया था. आप स्वस्थ रहें और गरीबों के सम्मान व अधिकार के लिए यूं ही लड़ते रहें. वहीं लालू के काफी करीबी माने जाने वाले बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ट्टवीट के साथ फोटो भी शेयर की है जिसमें वो लालू प्रसाद यादव को केक खिलाते नजर आ रहे हैं और लिखा I miss you so much papa. बता दें कि राजद अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देने उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रांची पहुंचे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें