36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TMKOC : जानें एक एपिसोड से कितना कमाती हैं ‘अंजली भाभी’

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, neha mehta : 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो 2008 से लगातार दर्शकों को हंसाता आ रहा है. इस शो में तारक मेहता की पत्नी का रोल अंजली भाभी यानी नेहा मेहता कर रही हैं. शो में शादीशुदा दिखने वाली अंजली ने असल जिंदगी में अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में अंजली भाभी एक एपिसोड का कितना लेती है.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, neha mehta : ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ शो 2008 से लगातार दर्शकों को हंसाता आ रहा है. शो का हर किरदार लोगों को अपनी अदाकारी से खूब हंसाता है. इस शो में तारक मेहता की पत्नी का रोल अंजली भाभी यानी नेहा मेहता कर रही हैं. शो में शादीशुदा दिखने वाली अंजली ने असल जिंदगी में अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में अंजली भाभी एक एपिसोड का कितना लेती है.

शो में लेती है इतने फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में तारक की पत्नी का रोल निभाने वाली नेहा यानी अंजली भाभी इस शो के एक दिन के करीब 25 हजार रुपये लेती है. इसके साथ ही वो 15 दिन शूटिंग करती है.

सिंगल हैं नेहा मेहता

तारक मेहता शो में शादीशुदा दिखने वाली अंजली असल जिंदगी में सिंगल हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है. लेकिवन अंजली अपने भावी पति के बारे में यह जरूर कहती हैं कि उन्हें ऐसा पति चाहिए, जो रिलेशन को गंभीरता से लेता हो.

Also Read: ‘दयाबेन’ ने बी-ग्रेड फिल्म में किया था काम, तो ‘भिड़े’ जॉब छोड़ एक्टिंग में आये… शो के किरदारों के बारे में जानें दिलचस्प बातें

पिता के कारण शुरू की एक्टिंग

9 जून 1978 को जन्मीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस नेहा मेहता अब इस शो की वजह से काफी लोकप्रिय हो गई हैं. गुजरात की रहने वाली नेहा मेहता ने परफॉर्मिंग आर्ट्स में मास्टर्स और ड्रामा में डिप्लोमा किया है. नेहा मेहता के पिता फेमस लेखक हैं और उन्हीं की वजह से उन्होंने एक्टिंग करने का काम शुरू किया है. नेहा मेहता अच्छी डांसर हैं और भारतनाट्यम में माहिर हैं. नेहा काफी पहले से थियेटर से जुड़ी रहीं और इसके साथ ही क्लासिकल डांसर भी हैं.

इन सीरियल में काम किया

काफी साल गुजराती थिएटर में काम करने के बाद उन्होंने सबसे पहले टीवी शो डॉलर बहू में काम किया था. उसके बाद उन्होंने ‘भाभी’ में काम किया था और नेहा ने इस सीरियल में एक साल काम किया. इसके बाद नेहा ने सौ दादा सासु ना, रात होने को है और देस में निकला होगा चांद जैसे सीरियल में काम किया.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 3 रुपए के लिए करना पड़ता था 24 घंटे काम, आज मुंबई में हैं दो घर, शो से ऐसी बदली ‘नट्टू काका’ की लाइफ

फिल्मों में भी किया काम

नेहा मेहता ने गुजराती फिल्म में भी काम किया और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में उन्होंने काम किया था और 2003 में तेलुगू फिल्म धाम में नज़र आ चुकी हैं. यहां तक की संजय दत्त स्टारर फिल्म ईएमआई में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने उर्मिला के वकील के किरदार का काम किया था.

Posted By: Divya keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें