29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Facebook पर अपनी मौत की लाइव स्ट्रीमिंग चाहता था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Facebook, Livestream, Euthanasia: फेसबुक ने लंबे समय से बीमार चल रहे तथा अपनी मौत का सीधा प्रसारण करने की मंशा रखने वाले एक व्यक्ति के 'लाइव ब्रॉडकास्ट' पर रोक लगा दी है. एलन कॉक (Alain Cocq) नाम के व्यक्ति ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने कहा था कि वह अपने जीवन का अंतिम भोजन ले चुका है जो कि एक पेय पदार्थ था.

Facebook, Livestream, Euthanasia: फेसबुक ने लंबे समय से बीमार चल रहे तथा अपनी मौत का सीधा प्रसारण करने की मंशा रखने वाले एक व्यक्ति के ‘लाइव ब्रॉडकास्ट’ पर रोक लगा दी है. एलन कॉक (Alain Cocq) नाम के व्यक्ति ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने कहा था कि वह अपने जीवन का अंतिम भोजन ले चुका है जो कि एक पेय पदार्थ था.

इसमें उसने कहा, मुझे पता है कि आने वाले दिन बहुत कठिन रहने वाले हैं लेकिन मैं अपना फैसला ले चुका हूं. कॉक ने फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुअल मैक्रों से चिकित्सकीय मदद के जरिये मृत्यु देने की अपील की थी. उसने घोषणा की थी कि वह खाना-पीना त्याग रहा है.

उसके पत्र के जवाब में मैक्रों ने कहा था कि फ्रांस का कानून चिकित्सकीय मदद से मृत्यु की इजाजत नहीं देता है. इसके बाद कॉक ने फेसबुक पर लिखा था कि वह खाना-पीना छोड़ रहा है। उसने अपने जीवन के अंत का सीधा प्रसारण करने की योजना बनायी थी, लेकिन कॉक के फेसबुक अकाउंट पर संदेश आया कि उनके द्वारा वीडियो पोस्ट करने पर मंगलवार तक रोक लगा दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें