27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

29 को रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी सरकार : सीएम हेमंत सोरेन

ramgarh news : हेमंत सोरेन सरकार एक वर्ष के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी

रामगढ़ : 29 दिसंबर को हेमंत सोरेन सरकार एक वर्ष के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी. गुरुवार शाम रामगढ़ जिला स्थित अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह जानकारी पत्रकारों को दी. श्री सोरेन ने कहा कि रिपोर्ट तैयार की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 दिसंबर को पेश की जानेवाली रिपोर्ट में यह बताया जायेगा कि चुनौतियों से भरे इस राज्य में कैसे सरकार काम कर रही है. इसके अलावा सरकार ने इस कोरोना संक्रमण काल में भी कैसे काम किया, क्या किया, क्या नहीं किया और कोरोना संक्रमण की क्या स्थिति है, सभी चीजों का ब्योरा उस रिपोर्ट कार्ड में रहेगा. बातचीत के क्रम में मांडू बीडीओ द्वारा घूस मांगे जाने के वायरल अॉडियो के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड की आबादी सवा तीन करोड़ है. पदाधिकारी भी उसी में आते हैं.

बीडीओ हो, सीओ हो, डीसी हो, एसपी या फिर सचिव, सरकारी कार्यों में किसी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जायेगी. दादा के शहादत दिवस के कार्यक्रम में होंगे शामिल: श्री सोरेन नेमरा में अपने दादा सोबरन मांझी के शहादत दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए हैं.

27 नवंबर 1957 को महाजनों के विरोध में आंदोलन करने के कारण हेमंत सोरेन के दादा व शिबू सोरेन के पिता सोबरन मांझी की हत्या कर दी गयी थी. 27 नवंबर को नेमरा में शहादत दिवस कार्यक्रम होगा. इसमें शिबू सोरेन भी हिस्सा लेंगे. मुख्यमंत्री अपने गांव के लोगों से और संविधान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में अॉनलाइन शिरकत की.

posted by : sameer oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें