30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP के बांदा में भीषण हादसा, बस-ऑटो के बीच टक्कर में छह लोगों की मौत, तीन गंभीर

UP Banda Accident: उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक बस-ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई. हादसा बांदा के कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन के जमालपुर के नजदीक हुआ है. हादसे में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी है.

UP Banda Accident: उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक बस-ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई. हादसा बांदा के कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन के जमालपुर के नजदीक हुआ है. हादसे में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा.

Also Read: किसानों को ‘निहंगों’ का मिला साथ, पारंपरिक हथियारों के साथ युद्ध में निपुण सिखों को जानते हैं आप?
घटना पर एएसपी का आया बयान

घटना के बाद बांदा के एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने सारी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र में जमालपुर गांव के पास चिल्ला क्षेत्र की तरफ से रोडवेज की बस बांदा आ रही थी. बांदा से सवारियों से भरी ऑटो पपरेंदा जा रही थी. शाम 7 बजे के करीब बस-ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया.


शवों को पहचानने में आई मुश्किल

बांदा रेंज के आईजी सत्य नारायण ने बताया कोतवाली देहात इलाके में हुए हादसे में छह लोगों की मौत हुई है. चश्मदीदों के मुताबिक हादसे में ऑटो पर सवार होकर जा रहे पपरेंदा गांव के महंगाराम तिवारी, रामाधीन, रामगोपाल, लूसन, बिंदू, लालबहादुर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद शव को पहचानना मुश्किल हो रहा था. काफी मशक्कत के बाद मौके पर लोगों ने मृतकों को पहचाना.

Also Read: UP पंचायत चुनाव 2021: नए साल में ‘गांव की सरकार’, 6 जनवरी तक अंतिम सूची, यहां पढ़िए हर जरूरी बात
तीन गंभीर, एक घायल कानपुर रेफर

पुलिस के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. जिसमें सुमित्रा (42) को बेहतर इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है. दूसरी तरफ हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, भीषण सड़क हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted : Abhishek.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें