28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना-डोभी सड़क निर्माण में बाधा पहुंचानेवाले पर केस दर्ज, दी थी मशीन जलाने की धमकी

परियोजना निदेशक के बयान पर मगध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने सहदेवखाफ गांव के रहनेवाले जावेद अहमद खान को नामजद आरोपित बनाया है.

गया. पटना-गया-डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग 83 के निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में नेशनल हाइवे ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआइ) के परियोजना निदेशक प्रभात रंजन पांडेय ने मगध विश्वविद्यालय थाने में बुधवार को प्राथमिकी दर्ज करायी है.

परियोजना निदेशक के बयान पर मगध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने सहदेवखाफ गांव के रहनेवाले जावेद अहमद खान को नामजद आरोपित बनाया है.

एनएचएआइ के परियोजना निदेशक ने दारोगा को बताया है कि पटना-गया-डोभी रोड में मेसर्स आरकेएस कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा फोरलेन का निर्माण कार्य किया जा रहा है.

इसी क्रम में उन्हें कार्यालय के द्वारा अवगत कराया गया कि सहदेवखाप के रहनेवाले जावेद अहमद खान के द्वारा निर्माण कार्य को अवरुद्ध किया जा रहा है.

साथ ही सड़क निर्माण में लगे मशीनों को जलाने व संवेदक के लोगों के साथ मारपीट की धमकी दी जा रही है.

परियोजना निदेशक ने बताया है कि उक्त परियोजना केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है और जापान सरकार के द्वारा वित्तपोषी है.

साथ ही पटना हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के द्वारा भी इस परियोजना की निगरानी की जा रही है.

इधर, मगध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सहदेवखाफ गांव के रहनेवाले जावेद अहमद खान के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें