29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

5 स्टार सुविधा के बीच ‘किसानों’ का आंदोलन, EXCLUSIVE वीडियो में देखिए गाजीपुर बॉर्डर

दिल्ली में बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है. शनिवार को आंदोलन का 31 वां दिन था. सरकार और किसान दोनों फ्रंटफुट पर खेल रहें हैं. बैकफुट पर जाने को कोई तैयार नहीं है. इसी बीच प्रभात खबर ने किसान आंदोलन को अपने वीडियों में कैद किया है. नये कृषि कानूनों को वापस लिये जाने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के 31 दिन बीत चुके हैं.... इस बीच कई दौर की बातचीत भी हुई है पर अब तक बात नहीं बनती दिखाई दे रही है.... सरकार की ओर से किसानों के मनाने का प्रयास जारी है. विपक्ष सरकार पर हमलावर है... यह बात भी उठ रही है दिल्ली की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में किसान खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर हैं....पर सवाल यह उठता है कि क्या वाकई आंदोलन कर रहे किसान परेशानी में रहकर आंदोलन कर रहे हैं. इसकी जानकारी के लिए प्रभात खबर की टीम ने गाजीपुर में आंदोलन स्थल का जायजा लिया. इस वीडियो में यहां की सुविधाएं देखने के बाद आप खुद तय लेगें की किसान किस तरह से आंदोलन कर रहे हैं.

दिल्ली में बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है. शनिवार को आंदोलन का 31 दिन था. सरकार और किसान दोनों फ्रंटफुट पर खेल रहें हैं. बैकफुट पर जाने को कोई तैयार नहीं है. इसी बीच प्रभात खबर ने किसान आंदोलन को अपने वीडियों में कैद किया है. नये कृषि कानूनों को वापस लिये जाने की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के 31 दिन बीत चुके हैं…. इस बीच कई दौर की बातचीत भी हुई है पर अब तक बात नहीं बनती दिखाई दे रही है…. सरकार की ओर से किसानों के मनाने का प्रयास जारी है. विपक्ष सरकार पर हमलावर है… यह बात भी उठ रही है दिल्ली की हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में किसान खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर हैं….पर सवाल यह उठता है कि क्या वाकई आंदोलन कर रहे किसान परेशानी में रहकर आंदोलन कर रहे हैं. इसकी जानकारी के लिए प्रभात खबर की टीम ने गाजीपुर में आंदोलन स्थल का जायजा लिया. इस वीडियो में यहां की सुविधाएं देखने के बाद आप खुद तय लेगें की किसान किस तरह से आंदोलन कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें