35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ फोटो ट्वीट कर बेटी रोहिणी बोलीं- पापा ने मानवता का पाठ पढ़ाया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ चुके हैं. जेल से निकलने के बाद सेहत ठीक नहीं होने पर भी लालू प्रसाद यादव एक्शन मोड में आ गए हैं. लंबे अरसे से बिहार की राजनीति से प्रत्यक्ष तौर से गायब रहे राजद सुप्रीमो के एक्शन में आते ही बिहार की सियासत में थोड़ी तेज आ गयी है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आ चुके हैं. जेल से निकलने के बाद सेहत ठीक नहीं होने पर भी लालू प्रसाद यादव एक्शन मोड में आ गए हैं. लंबे अरसे से बिहार की राजनीति से प्रत्यक्ष तौर से गायब रहे राजद सुप्रीमो के एक्शन में आते ही बिहार की सियासत में थोड़ी तेज आ गयी है. वो लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. इधर, लालू यादव के जेल से बाहन आने के बाद उनके परिवार में भी हर्ष है.

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने एक ट्वीट के जरिए अपनी खुशी साझा की. इस ट्वीट में रोहिणी ने अपने पिता लालू यादव के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है. अपने ट्वीट में रोहिणी ने एक कविता भी शेयर की है. उन्होंने जिक्र किया कि उन्हें घर में मानवता का पाठ और आदर्शों पर चलने के लिए सिखाया गया है.

रोहिणी ने ट्वीट में लिखा “हम उस पापा की बिटिया हैं.. मानवता का पाठ पढ़ाया जिसने..आदर्शों पर चलकर चलना.. हमें सिखलाया जिसने.. हिंदुस्तानी हैं हम.. हिंदुस्तानी ही बनकर हम रहने वाले!!” इसमें इशारों-इशारों में उन्होंने विरोधियों पर तंज कसा है.

ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर में लालू यादव कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.बता दें कि कुछ दिनों से रोहिणी आचार्या लगातार विपक्षियों पर हमलावर हैं. लालू-राबड़ी से लेकर तेजस्वी-तेजप्रताप पर हुई राजनीतिक बयानबाजी का जवाब वे खुद देती हैं.

हालांकि यह ट्वीट किसके लिए किया गया है ये रोहिणी ने साफ नहीं किया है मगर मो. शहाबुद्दीन की मौत के बाद लगातार लालू परिवार पर हमले किए जा रहे हैं. तो माना जा रहा है कि ये ट्वीट उन विरोधियों के लिए ही किया गया है.

Posted By: utpal Kant

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें