29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: पटना में स्कूटी वाली का ‘वायरल’ बवाल, ट्रैफिक पुलिस से भिड़ी तो YouTube पर यूजर्स ने सिखाया सबक

Bihar Lockdown Violation Video: बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए 15 मई तक के लिए लॉकडाउन का एलान किया गया है. इसी बीच राज्य सरकार ने कोरोना गाइडलाइंस को सख्ती से लागू करने की सख्त हिदायत दी है. इसी बीच बुधवार को राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहे से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक स्कूटी सवार महिला ट्रैफिक पुलिस की चेकिंग का विरोध करती दिखती हैं.

Bihar Lockdown Violation Video: बिहार में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए 15 मई तक के लिए लॉकडाउन का एलान किया गया है. इसी बीच राज्य सरकार ने कोरोना गाइडलाइंस को सख्ती से लागू करने की सख्त हिदायत दी है. इसी बीच बुधवार को राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहे से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक स्कूटी सवार महिला ट्रैफिक पुलिस की चेकिंग का विरोध करती दिखती हैं. महिला पुलिस की चेकिंग का विरोध करते हुए अपनी बातें कह रही हैं. यहां देखिए राजधानी पटना में स्कूटी वाली महिला का Exclusive वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें