29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा सवाल, मोदी सरकार बताए कि तालिबान आतंकी संगठन है या नहीं? देखें वीडियो…

भारत के राजदूत का दोहा में तालिबानी कार्यालय के मुखिया से मुलाकात पर सवाल खड़ा करते हुए ओवैसी ने सवाल पूछा कि गवर्नमेंट क्यों शरमा रही है?

नई दिल्ली : एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि तालिबान के बारे में मोदी सरकार का पोजिशन क्या है? वे आतंकवादी हैं या नहीं हैं? भारत अगर तालिबान को आतंकवादी मानता है, तो क्या उनको यूएपीए की लिस्ट में शामिल करेगा? उन्होंने कहा कि भारत सरकार तालिबान के मामले में अपना रुख स्पष्ट करना होगा.

भारत के राजदूत का दोहा में तालिबानी कार्यालय के मुखिया से मुलाकात पर सवाल खड़ा करते हुए ओवैसी ने सवाल पूछा कि गवर्नमेंट क्यों शरमा रही है? क्यों शरमा रही है. पास आते भी नहीं, चिलमन से हटते भी नहीं. अरे, ये परदे से झांक-झांक कर क्यों मोहब्बत कर रहे हैं. अरे, खुल के बोलिए न. देश के मामले में, देश की सिक्योरिटी के मामले में सरकार को जवाब देना पड़ेगा, जो हम उठा रहे हैं.

बता दें कि कतर की राजधानी दोहा में भारत के राजदूत दीपक मित्तल ने मंगलवार को तालिबानी नेता शेर मोहम्मद अब्बास स्तानिकजई से मुलाकात की. दोनों पक्षों के बीच पहला उच्च स्तरीय संपर्क उस दिन हुआ है, जब अमेरिका ने अफगानिस्तान से अपने सैनिकों की वापसी के अभियान को पूरा किया था.

जब ओवैसी से सवाल किया गया कि पाकिस्तान ये मान रहा है कि उसका सालों से तालिबान के साथ उसका रिश्ता रहा है? तो उन्होंने कहा कि …और हम उन्हें अपनी सरजमीं पर बुलाते हैं, चाय पिलाते हैं, बिस्कुट खिलाते हैं, कबाब खिलाते हैं. ये क्या बात हो गई.

Also Read: तालिबानी नेता के साथ भारतीय राजदूत ने की पहली बैठक, भारतीयों की सुरक्षित वापसी सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

उन्होंने आगे कहा कि जब पाकिस्तान इस बात को मान रहा है, तो क्या आप तालिबान के लोगों को बुलाकर कबाब खिलाएंगे? ओवैसी ने कहा कि ये बिल्कुल सही है कि पाकिस्तान और तालिबान का रिश्ता कभी खत्म नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें