28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नयी पार्टी का ऐलान, देश की सुरक्षा को लेकर भी जतायी चिंता

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नयी पार्टी का ऐलान कर दिया. पार्टी का नाम क्या रखा है. इस सवाल पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, हां, मैं एक पार्टी बना रहा हूं. अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नयी पार्टी का ऐलान कर दिया. पार्टी का नाम क्या रखा है. इस सवाल पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, हां, मैं एक पार्टी बना रहा हूं. अब सवाल ये है कि पार्टी का नाम क्या है, ये मैं आपको नहीं बता सकता क्योंकि ये मैं खुद नहीं जानता. जब चुनाव आयोग पार्टी के चुनाव चिन्ह को मान्यता दे देगा तो मैं आपके सामने रख दूंगा.

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी के ऐलान के साथ- साथ देश की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जतायी और ड्रोन से तस्करी का बड़ा आरोप लगाया है. साथ ही अपने द्वारा किये गये विकास कार्यों की भी जानकारी दी. अमरिंदर की पार्टी किस पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी इस पर उन्होंने अबतक स्थिति स्पष्ट नहीं की है. पंजाब में होने वाले 2022 के चुनाव में पार्टी की रणनीति पर भी उन्होंने अभी विस्तार से जानकारी नहीं दी है.

Also Read: पाकिस्तानी पत्रकार आरूसा संग दोस्ती पर कैप्टन ने फोड़ा फोटो बम, सुषमा-सोनिया 14 हस्तियों की तस्वीर किया पोस्ट

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद में रहने के दौरान जो सवाल उठते रहे उसका भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, देश की सुरक्षा को लेकर जो मेरा मजाक उड़ाते रहे हैं मैं उनकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं दस साल सेना में रहा हूं. मैं 9 सालों से ज्यादा वक्त तक पंजाब का गृहमंत्री रहा हूं. इस दौरान मेरे पास कई संवेदनशील मामले थे. जिसने सिर्फ एक महीने गृहमंत्री जिम्मेदारी संभाली है वो कहता है उसे सुरक्षा के संबंध में मुझसे ज्यादा जानकारी है.

Also Read: आज नयी पार्टी का ऐलान कर सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह, नाम में शामिल होगा “कांग्रेस “

यहां कैप्टन ने पांच साल पहले का घोषणा पत्र भी सामने रखा. इसमें जिक्र वादों का जिक्र करते हुए कहा बताया कि उन्होंने कितना काम किया है. उन्होंने कहा, 92 फीसद काम घोषणापत्र का पूरा हो चुका है. हमने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को भी जानकारी दी थी कि हम अपने वादे पूरे कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें