28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aligarh News: अलीगढ़ में पहली बार नुमाइश हेलीकॉप्टर से दिखाने की प्लानिंग, जानें कितना देना होगा शुल्क

राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी यानी अलीगढ़ नुमाइश में इस बार शहर को हेलीकॉप्टर से दिखाने की प्लानिंग चल रही है.

Aligarh News: अलीगढ़ नुमाइश में इस बार शहर को हेलीकॉप्टर से दिखाने की प्लानिंग चल रही है, अगर यह प्लानिंग सफल होती है, तो पहली बार नुमाइश ही नहीं, बल्कि पूरे अलीगढ़ शहर को आसमान से देख सकेंगे. फिलहाल, प्लानिंग और शुल्क को लेकर जल्द ही फैसला होगा.

हेलीकॉप्टर से देख सकेंगे नुमाइश

इस बार हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ की नुमाइश और शहर को आसमान से देखने के लिए धनीपुर हवाई पट्टी पर प्रशिक्षण देने वाले पायोनियर फ्लाइंग क्लब से बातचीत चल रही है, अगर बातचीत सफल रहती है तो नुमाइश पहली बार हेलीकॉप्टर से कम शुल्क में अलीगढ़ शहर और नुमाइश को देखा जा सकेगा.

अलीगढ़ नुमाइश की तैयारियां शुरू

आगामी 19 दिसंबर से 10 जनवरी तक लगने वाली अलीगढ़ नुमाइश की तैयारियां शुरू हो गई हैं. नुमाइश परिसर को चार दिवारी में कैद किया जा रहा है. कृष्णांजलि और कोहिनूर मंच के पास में दो अलग-अलग फूड कोर्ट बनेंगे. प्रांगण में स्थित पक्की दुकानों के आवंटन भी शुरू होने वाले हैं. उद्योग मंडप में अलीगढ़ के प्रसिद्ध लिंक लॉक सहित अन्य कंपनियों के स्टॉल लगाए जाएंगे. नुमाइश में विभिन्न कार्यों के लिए लगातार ठेके उठाए जा रहे हैं.

Also Read: Aligarh News: सामूहिक विवाह योजना में 250 जोड़ों की 5 दिसंबर को शादी, ऐसे मिलेंगे 51,000 रुपए
नुमाइश में होंगे ज्ञानवर्धक कार्यक्रम

इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों आदि के लिए जो पिछली बार बुलाए गए थे, उनको ना बुलाने की प्लानिंग हुई है. इस बार कम बजट वाले मनोरंजन, ज्ञानवर्धक कार्यक्रम नुमाइश में होंगे. नुमाइश में बिजली की सजावट का काम शुरू हो गया है. नुमाइश प्रभारी प्रदीप वर्मा ने बताया कि नुमाइश में इस बार सफाई को लेकर विशेष ध्यान रखा जाएगा.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें