28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुंछ(Poonch of Jammu and Kashmir) के सुरनकोट सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. वहीं,जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में घायल हुआ एक और पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया है. जिससे अब शहीदों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ(Poonch of Jammu and Kashmir) के सुरनकोट सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़(Encounter with terrorists) जारी है. वहीं, इस मुठभेड़ में एक आतंकी के ढेर होने की खबर है. शुरुआती जानकारी के अनुसार सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीमों ने आतंकियों की घेराबंदी कर दी है. सुरक्षा बलों लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. संदिग्ध जगहों पर छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों को देखते ही गोलीबारी कर रहे हैं, जिसके जवाब में सुरक्षा बल कार्रवाई कर रहे हैं.

वहीं, पुंछ में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकवादी को लेकर अधिकारियों ने बताया कि सुरनकोट इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी जिसके बाद उन्होंने इलाके की घेराबंदी की और सर्च अभियान चलाया गया. उन्होंने बताया कि अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरु कर दी थी.इसके जवाब में कार्रवाई करते हुए एक आतंकवादी को मारा गया. सेना के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि अभी तक मुठभेड़ स्थल से मारे गए आतंकवादी का शव बरामद नहीं हुआ है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

Also Read: Omicron Variant: देश में तेजी से फैल रहा कोरोना का नया वेरिएंट, गुजरात में दो लोग ओमिक्रॉन से संक्रमित

वहीं, कल यानी सोमवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादी हमले में घायल हुआ एक और पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया है. जिससे अब शहीदों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. बता दें कि श्रीनगर के जेवान में जम्मू कश्मीर पुलिस की एक बस पर आतंकियों ने गोलीबारी की थी. गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए थे और 14 घायल हुए थे. इस घटना की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली हैं.

इधर जम्मू-कश्मीर में बढ़ते आतंकी हमलों को लेकर लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाएं हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकी घटनाएं बताती हैं कि कश्मीर पर सरकार की नीति पूरी तरह से विफल हो गई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें