27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई!

सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का अंदाज वाकई कमाल है. एक्ट्रेस अपनी नैचुरल ब्यूटी और सार्टोरियल पिक्स से हमें मंत्रमुग्ध करने में कभी विफल नहीं होती है.

Undefined
माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई! 6

सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का अंदाज वाकई कमाल है. एक्ट्रेस अपनी नैचुरल ब्यूटी और सार्टोरियल पिक्स से हमें मंत्रमुग्ध करने में कभी विफल नहीं होती है. वो जल्द ही अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज द फेम गेम की रिलीज के लिए तैयार है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शानदार आउटफिट में अपनी कई तसवीरें शेयर की है जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमेशा एक ब्लैक आउटफिट के बारे में कुछ होता है.”

Undefined
माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई! 7

माधुरी दीक्षित स्ट्रैपी वेगन लेदर ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. इस बॉडीकॉन ड्रेस में वो अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उन्होंने स्टाइलिंग के लिए माधुरी ने अपने आउटफिट के साथ एक्सेसरीज़ बेहद कम रखा. उन्होंने सिर्फ स्टेटमेंट हुप्स की एक पेयर पहनी थी. धक धक गर्ल ने बालों को ओपन हेयर लुक दिया. उनकी स्माइल एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी.

Undefined
माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई! 8

बता दें कि माधुरी दीक्षित की ब्लैक ड्रेस हाउस ऑफ सीबी की है और इसे वीगन लेदर से बनाया गया है. यह उनकी वेबसाइट पर विभिन्न आकारों में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस ड्रेस की कीमत 15,200 रुपये है. उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, हमेशा ही तरह बेहद ही खूबसूरत. एक और यूजर ने लिखा, किसने ये अफवाह फैलाई कि वो 54 की हैं, उनकी उम्र अभी 24 साल लगती है.

Undefined
माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई! 9

माधुरी दीक्षित इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो के सेट की शोभा बढ़ाएगी. कपिल शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की है क्योंकि उन्होंने शो के सेट से माधुरी के साथ एक सेल्फी साझा की है. माधुरी दीक्षित मल्टीकलर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इसे डिजाइनर झुमके के साथ पेयर किया है. कपिल शर्मा ने साझा किया कि वह उनकी कालातीत सुंदरता के शौकीन हैं. उन्होंने कैप्शन दिया, “हालांकि मैं उनसे कई बार मिला, लेकिन जब भी मैं उनसे मिलता हूं, तो मुझे हमेशा लगता है कि यह मेरी पहली मुलाकात है, ऐसी करिश्माई सुंदरता वह मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं माधुरी दीक्षित.

Undefined
माधुरी दीक्षित बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग, फैंस ने कमेंट में लिखा- किसने झूठी अफवाह फैलाई! 10

बता दें कि माधुरी दीक्षित, कपिल शर्मा के शो में अपने आगामी वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ को प्रमोट करने पहुंचेंगी. वो इसी फिल्म से ओटीटी में डेब्यू करेंगी. यह 25 फरवरी को रिलीज होगी. शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और अभिनेत्री के प्रशंसक उनके अभिनय से चकित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें