28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चारा घोटाला: ‘हौसला क्या तोड़ेंगी सलाखें..’ सजा के एलान पर लालू यादव ने इस अंदाज में किया ट्वीट

चारा घोटाला से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी मामले में लालू यादव को दोषी करार देते हुए अब 5 साल की सजा का एलान किया गया है. आरजेडी प्रमुख ने ट्वीटर के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राजद सुप्रीमो लालू यादव को चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले डोरंडा ट्रेजरी केस में 5 साल की सजा सुनाई गयी है. सीबीआई की विशेष अदालत ने आज सोमवार को सजा का एलान किया. आरजेडी प्रमुख को 60 लाख रुपये आर्थिक दंड भी सुनाया गया है. सजा का एलान होने के बाद लालू यादव ने चंद पंक्तियों के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा- हौसले क्या तोड़ेंगी सलाख़ें…

सजा का एलान होने के बाद लालू यादव के ट्वीटर हैंडल से इससे जुड़ा एक ट्वीट किया गया है. लालू यादव ने लिखा कि –

अन्याय असमानता से

तानाशाही ज़ुल्मी सत्ता से

लड़ा हूँ लड़ता रहूँगा

डाल कर आँखों में आँखें

सच जिसकी ताक़त है

साथ है जिसके जनता

उसके हौसले क्या तोड़ेंगी सलाख़ें

गौरतलब है कि चारा घोटाला से जुड़े सबसे बड़े मामले में सजा सुना दी गयी है. सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को 15 फरवरी की सुनवाई में दोषी करार दिया था. सोमवार को लालू यादव को 5 साल की सजा सुनाई गयी. साथ ही 60 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया. वहीं लालू यादव के वकील अब इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे.

Also Read: Chara Ghotala: लालू यादव को 5 साल जेल, नीतीश कुमार ने कहा- केस करने वाले आज भी उनके साथ ही…

अदालत ने सोमवार को लालू यादव समेत 40 दोषियों को सजा का एलान किया. वहीं 35 अन्य दोषियों को 15 फरवरी को ही 3-3 साल की सजा सुनाई गयी थी.लालू यादव को सजा की सुनवाई के बाद राजद व लालू समर्थकों में निराशा है. वहीं राजद सुप्रीमो को मिले सजा के ऊपर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गयी है. सीएम नीतीश कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें