28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेतिया में जमीन विवाद के दौरान एक व्यक्ति की हत्या, पहले गोली मारी फिर काट डाले दोनों पैर

पीड़ित परिवार को हत्याकांड में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

बेतिया. बिहार में जमीन विवाद में खून खराबा थमने का नाम नहीं ले रहा है. जमीन के लिए लोग आपस में ही मार काट कर रहे हैं. ताजा मामला पश्चिम चंपारण के बेतिया का है. यहां जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी गयी. घटना भारत-नेपाल सीमा के इनरवा थाना क्षेत्र के बरवा परसौनी गांव की है.

जानकारी के अनुसार कैमुद्दीन मियां का गांव के ही साधु पासवान से जमीन का विवाद चल रहा था. गुरुवार को कैमुद्दीन मियां घर बनवा रहा था. इसी दौरान आरोपी साधु पासवान अपने सहयोगियों का साथ पहुंचा और गाली गलौज करने लगा. जब कैमुद्दीन ने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसे गोली मार दी. इस दौरान आरोपी के दो साथियों ने कैमुद्दी के दोनों पैर काट दिये. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों की माने तो हत्या किये जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले के छानबीन की जा रही है. हत्या की इस वारदात के बाद कैमुद्दीन मियां के परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए नरकटियागंज एसडीपीओ दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. उनका कहना है कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने पीड़ित परिवार को हत्याकांड में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. आम लोगों का कहना है कि अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. हत्या और लूट जैसी वारदातों की बढ़ती संख्या पुलिस को खुली चुनौती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें