21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KGF 2: सिर चढ़ कर बोल रही है यश के फैंस की दीवानगी, ब्रिटेन में बनाया ये रिकॉर्ड

केजीएफ KGF 2 निश्चित रूप से वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में प्रशंसक फिल्म के दूसरे पार्ट के एलान के बाद से ही इसका इंतजार कर रहे हैं.

सुपरस्टार यश की केजीएफ KGF 2 निश्चित रूप से वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में प्रशंसक फिल्म के दूसरे पार्ट के एलान के बाद से ही इसका इंतजार कर रहे हैं. इसका अंदाजा टिकट की प्री-बुकिंग सेल को देख कर साफ लगाया जा सकता है. KGF 2 का फीवर अभी से दर्शकों और बॉक्स ऑफिस पर अपना असर दिखाना शुरू कर चुका है.

ऐसा लगता है कि फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि फिल्म ने रिलीज से कुछ दिन पहले ही कुछ नए रिकॉर्ड बना लिए है. यूके में, जहां प्री-बुकिंग काउंटर अभी-अभी खुला है, वहां फिल्म केवल 12 घंटों में 5000 टिकट बेचने में सफल रही जो किसी भी इंडियन फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

रॉकिंग स्टार यश द्वारा KGF चैप्टर 1 में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद से ही दोबार उनके आने का इंजतार किया जा रहा है. बता दें कि, 14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली KGF: चैप्टर-2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है.

केजीएफ होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है. उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है. फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Also Read: Dasvi: ‘पढ़ाई पूरी नहीं कर पाने का अफसोस है लेकिन…’, जानें क्यों अभिषेक बच्चन ने ऐसा कहा

गौरतलब है कि, केजीएफ साल 2018 में रिलीज़ हुई थी. कैसे यश की रॉकी को पता चलता है कि अमीर बनना सीधे तौर पर उस शक्ति से जुड़ा होता है जो किसी के पास होती है. गरीबी में जन्मे, धन, बाहुबल और राजनीति की तलाश, सत्ता बटोरने के तरीके के रूप में, उन्हें कोलार की सोने की खानों तक ले जाती है. वह उस अत्याचारी की हत्या करके भूमि पर विजय प्राप्त करता है, जिसने सैकड़ों लोगों को गुलाम बनाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें