33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुहाना खान ने शनाया कपूर के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर; PHOTOS

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और शनाया कपूर की एक फोटो इन-दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में सुहाना किसी डीवा से कम नहीं लग रही है. स्टॉरकिड मिरर सेल्फी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है.

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. स्टॉर किड अक्सर अपने दोस्तों संग फोटोज शेयर करती रहती है. ये फोटोज मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है. अब स्टॉरकिड एक बार फिर से अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिखाई दी.

सुहाना और शनाया का ग्लैमरस लुक

दरअसल सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. तसवीरे में अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर और उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. सुहाना और शनाया बचपन के दोस्त है, दोनों को अक्सर पार्टी करते हुए स्पॉट किया जाता है. फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, ‘बर्थडे गर्ल. लव यू मानवी गौर.” फोटो में सुहाना और शनाया ब्लैक कलर में ट्विन करती नजर आ रही हैं. दोनों अदाकारा बोल्ड आउटफिट में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी.

Undefined
सुहाना खान ने शनाया कपूर के साथ शेयर की मिरर सेल्फी, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर; photos 2
सुहाना और शनाया रितेश सिधवानी की पार्टी में हुए स्पॉट

शनाया और सुहाना को फरवरी में एक साथ स्पॉट किया गया था. वे अपने-अपने परिवारों के साथ फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी का जश्न मनाने के लिए रितेश सिधवानी की पार्टी में शामिल हुए. जहां सुहाना ने मां गौरी खान और आर्यन खान के साथ पार्टी में शिरकत की, वहीं शनाया अपने माता-पिता संजय कपूर और महीप कपूर और भाई जहान के साथ पार्टी में शामिल हुईं.

शनाया कपूर इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

शनाया धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में अभिनेता लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की और फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित #बेधाक के साथ धर्म परिवार में शामिल होने के लिए मैं बेहद आभारी और विनम्र हूं. मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, मुझे आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.”

सुहाना खान इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

इसी बीच, सुहाना जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स लाइव-एक्शन म्यूजिकल, द आर्चीज के साथ अपनी शुरुआत करेंगी. सुहाना के अलावा, अभिनेता अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी इस परियोजना के साथ अपनी शुरुआत करेंगे. हालांकि निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी बेट्टी कूपर के रूप में दिखाई देंगी. उन्हें कथित तौर पर कॉस्ट्यूम ट्रायल के लिए मार्च में फिल्म के सेट पर भी देखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें