36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में 24 घंटे के अंदर डूबने से 9 लोगों की मौत, पटना में सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी में डूबा युवक

Bihar News: सेल्फी फोटो लेने के दौरान गंगा नदी में एक युवक डूब गया. गंगा नदी में डूबे युवक की पहचान बिहटा कंचनपुर के रामबाबू यादव के पुत्र गुड्डू कुमार 24 वर्ष के रूप में की गई है. युवक की तलाश स्थानीय गोताखोरों कर रहे है.

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. अलग-अलग जगहों पर 24 घंटे के अंदर नदी में डूबने से बिहार के नौ लोगों की मौत हो गयी है. मनेर थाना क्षेत्र के हल्दी छपरा संगम घाट पर नहाने के दौरान एक युवक डूब गया. घटना के बाद सूचना पर स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से डूबे युवक की तलाश जारी रही. युवक के डूबने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि युवक सेल्फी लेने के दौरान गहरे पानी में चला गया. घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम के नहीं आने को लेकर ग्रामीणों ने मनेर हाई स्कूल मोड़ के पास NH-30 को जाम कर दिया, जहां स्थानीय पुलिस के समझाने बुझाने के बाद लोग सड़क से हटे.

लोगों ने किया सड़क जांच

गंगा नदी में डूबे युवक की पहचान बिहटा कंचनपुर के रामबाबू यादव के पुत्र गुड्डू कुमार 24 वर्ष के रूप में की गई है. वही, रालोजपा जिला अध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद यादव डूबे युवक की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोरों का सहयोग लिया है. इधर, गोपालगंज में एक महिला की डूबने से मौत हो गयी है. यह घटना थावे थाना के इटवा पुल दहा नदी की है. महिला लछवार दुर्गा मंदिर में पूजा करने के लिए आयी थी. बता दें कि वैशाखी पूर्णिमा को लेकर गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई है. इस दौरान बेगूसराय के सिमरिया और झमटिया घाटों पर स्नान करने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हुए है.

जमुई में भी डूबे तीन बच्चे

बता दें कि बिहार में डूबने से मौत का सिलसिला लगातार जारी है. रविवार को छपरा के गंडक नदी में नाव पलटने से 15 लोग डूब गये. इस दौरान 12 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना मकेर थाना के बरियारपुर के पास की बतायी जा रही है. वही, जमुई में भी एक किशोर की डूबने से मौत की खबर सामने आ रही है. इधर, जमुई के चकाई व सोनों में रविवार को डूबने से तीन किशोरों व एक बच्चे की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरौन पंचायत के गम्हरिया गांव स्थित अजय डैम में रविवार को स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से दो किशोर व एक बालक की मौत हो गयी. तीनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें