38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Barabanki News: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर और कार की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. अयोध्या हाईवे पर पल्हरी के पास कंटेनर और टवेरा की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लिए हैं.

Barabanki News: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. हादसा इतना भीषण था कि 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अयोध्या हाईवे पर पल्हरी के पास कंटेनर और टवेरा की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कार (टवेरा) सवार 4 लोगों की मौत हो गई. साथ ही कार में लाई जा रहीं पांच भेड़ भी मर गईं. घटना सफ़दरगंज के पलहरी कस्बे के पास की है. अपडेट जारी है….

सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत

दरअसल, सफदरगंज थाना के पल्हरी गांव के पास यहा हादसा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब पांच बजे तेज रफ्तार कार उस वक्त अनियंत्रित हो गई, जब उसके सामने अचानक मवेशी आ गईं. जिसके बाद कार डिवाइडर से टकराते हुए रॉन्ग साइड में पहुंच गई और दो ट्रकों के बीच दब गई. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा कार में लाई जा रहीं पांच भेड़ भी मर गईं.

काफी समय बाद पुलिस ने निकाले मृतकों के शव

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद कार सवार काफी समय तक कार में ही फंसे रहे. करीब एक घंटे के बाद मौके पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने क्रेन की मदद से हटवाया. साथ ही स्थानिय लोगों की मदद से कार में फंसे मृतकों के शवों को पुलिस ने बाहर निकला. हालांकि, खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है.

Also Read: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, बोलेरो सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख
मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार का नंबर लखनऊ जिले का है. ऐसे में सभी मृतकों के लखनऊ के होने की आशंका लगाई जा रही है. घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सदर नवीन सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे का कारण कार का तेज रफ्तार होना माना जा रहा है. मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें