28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Lucknow News: यूपी विधानसभा के सामने बुजुर्ग ने स्कूटी में आग लगा की आत्मदाह की कोशिश

Lucknow News: लखनऊ में कल यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के तीसरे सीजन की शुरुआत करने आ रहे हैं. जगह-जगह सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है. ऐसे में विधानभवन के ठीक सामने आत्‍मदाह की कोश‍िश ने सबको हैरान कर दिया है.

Lucknow News: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने विधानभवन के सामने अपनी स्कूटी में आग लगाने के बाद खुद आत्मदाह करने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्म‍ियों ने बिना समय गंवाए बुजुर्ग को बचाने की कोशि‍श की. वहीं, बीच सड़क इस तरह का नजारा देखकर सभी सकते में पड़ गए. कुछ ही देर में शांति से चल रहे ट्रैफि‍क में हड़बड़ाहट मच गई. गाड़ी में लगी आग को बुझाने के लिए तुरंत ही दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई.

दरअसल, लखनऊ में कल यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के तीसरे सीजन की शुरुआत करने आ रहे हैं. जगह-जगह सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है. ऐसे में विधानभवन के ठीक सामने आत्‍मदाह की कोश‍िश ने सबको हैरान कर दिया है. बुजुर्ग के बारे में अभी विस्‍तार से जानकारी नहीं मिल पाई है.

Also Read: अलीगढ़ में मिलावटी चीनी खाने से करोड़ों मधुमक्खियों की मौत, मामला जानकर पुलिस भी हैरान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें