37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फीचर फिल्म “द लीजेंड लार्ड ऑफ बिरसा मुंडा” का पोस्टर लांच, जल्द होगी रिलीज

झारखंड के धरती आबा बिरसा मुंडा के जीवन पर आधारित ऐतिहसिक मेगा फीचर फिल्म “द लीजेंड लार्ड ऑफ बिरसा मुंडा” का पोस्टर लांच किया गया. यह फिल्म भारतीय सिनेमा और हॉलीवुड तकनीशियनों की प्रमुख हस्तियों के साथ बनने जा रही है.

Jharkhand News : झारखंड के धरती आबा बिरसा मुंडा के जीवन पर आधारित ऐतिहसिक मेगा फीचर फिल्म “द लीजेंड लार्ड ऑफ़ बिरसा मुंडा” का पोस्टर लांच किया गया. यह फिल्म भारतीय सिनेमा और हॉलीवुड तकनीशियनों की प्रमुख हस्तियों के साथ बनने जा रही है. इस दौरान पूरी शूटिंग झारखंड की राजधानी रांची, खूंटी व अन्य स्थानों पर की जाएगी. फिल्क की शूटिंग सितंबर 2022 में शुरू होगी. यह सिंगल शेड्यूल में शूट होगी जो 75 दिनों तक चलेगी. पूरी टीम 60 दिनों तक राज्य के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग करेगी.

इसका मुख्य किरदार सुची कुमार निभाते नजर आयेंगे. साथ ही फिल्म के लेखक व निर्देशक प्रवीण मदन राज डोडेजा हैं. कार्यक्रम के दौरान पूरी फिल्म की जानकारी व प्लान भी देते नजर आये. बता दें इस फिल्म को जाने-माने बिजनेस मैन और फिल्मी हस्ती भरत शाह अपने बैनर वीआईपी फिल्म्स के तहत पेश करेंगे.

जानेमाने फिल्म निर्माता भरत शाह का है सपोर्ट

फिल्म में मुख्य किरदार सुची कुमार, वाराणसी से तालुक रखते हैं. वे एक अंतरराष्ट्रीय मॉडल अभिनेता हैं, जिन्हें दिसंबर 2021 में अच्छी एक्टिंग करने का पुरस्कार भी मिला है. सुची कुमार ने बिरसा मुंडा की भूमिका के लिए 30 किलो वजन कम किया है. उन्हें जापान टोक्यो और मलेशिया में 2021 का पुरस्कार भी मिला. इनकी पहली फिल्म मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ की गयी फिल्म रक्त है. ये नायक में भी काम किये हुए हैं. इस फिल्म की एसआरएफटीआई स्नातक संतोष स्वर्णकार सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे. अंतरराष्ट्रीय एक्शन डायरेक्टर अलीस्टर माजोटी एक्शन संभालेंगे. अविनाश वालजादे फिल्म का संपादन करेंगे. प्रमुख बिजनेस मैन और फिल्म फाइनेंसर भरत शाह फिल्म पेश करेंगे. ये फाइनेंसर और फिल्म निर्माता के रूप में कई फिल्में की हैं.

इनपुट : हिमांशु कुमार देव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें