36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: फिर बिगड़ी मुलायम सिंह यादव की तबीयत, सपा संस्थापक का हाल जानने आज मेदांता जा सकते हैं अखिलेश

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया गया. आज अखिलेश यादव, मुलायम सिंह से मिलने अस्पताल जा सकते हैं.

Lucknow News: प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चला. रिपोर्ट्स के अनुसार, मुलायम सिंह रुटीन चेकअप के लिए मेदांता अस्पताल गए थे, जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कराया गया. खबर है कि आज अखिलेश यादव, मुलायम सिंह से मिलने अस्पताल जा सकते हैं.

रुटीन चेकअप के लिए आते हैं मेदांता

मिली जानकारी के अनुसार, मुलायम सिंह यादव अस्पताल में ब्लड प्रेशर, शुगर, सीबीसी समेत अन्य नियमित जांच कराने आए थे. बताया जा रहा है कि मुलायम को प्रोस्टेट से संबंधित समस्या है, जिसके लिए उनको नियमित रूप से अस्पताल आना होता है. इससे पहले 1 जुलाई को भी रूटीन जांच के लिए उनको मेदांता लाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें